September 29, 2024

बिहारशरीफ में युवक की हत्या के विरोध में आगजनी-चक्का जाम, बदमाशों ने मुन्ना को मारी थीं 6 गोलियां

0

बिहारशरीफ

बिहारशरीफ के दीपनगर में मुन्ना पासवान नाम के शख्स की बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने मुन्ना को 6 गोलियां मारी, और फिर बाइक से फरार हो गए। आज सुबह हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने दीपनगर बाजार के समीप बिहारशरीफ राजगीर मार्ग को जाम कर दिया। और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

मुन्ना को मारी 6 गोलियां
जानकारी के मुताबिक शेखोपुर गांव में बुधवार की शाम बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या कर दी। उसे आधा दर्जन गोलियां मारी गयी है। मृतक की पहचान मनीचक गांव निवासी चन्द्रदेव पासवान के 35 वर्षीय पुत्र मुन्ना पासवान के रूप में की गयी है। परिजनों का आरोप है कि बदमाश उसे घर से बुलाकर ले गये थे। हालांकि, हत्या का कारण नहीं पता चला है।

घर से बुलाकर ले गए थे बदमाश
परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम उसे घर से बुलाकर ले गये थे। देर शाम में सूचना मिली कि वह शेखोपुर गांव के पास खंधे में पड़ा है। पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत होते ही सदर अस्पताल परिजनों की चित्कार से गूंज उठा। उसके शरीर के अलग-अलग हिस्सों में छह गोलियां मारी गयी है।

हत्या की वजह का अभी तक नहीं खुलासा
परिजन यह नहीं बता रहे हैं कि हत्या किसने और क्यों की। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। लिखित शिकायत मिलने पर एफआईआर की जाएगी। हत्या की सनसनीखेज घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *