September 29, 2024

बाल-बाल बचे मैहर MLA नारायण त्रिपाठी वाहन के उड़े परखच्चे

0

भोपाल

पृथक विन्ध्य प्रदेश के लिए भाजपा से बगावत का संदेश देकर नई पार्टी बनाने का ऐलान करने वाले मैहर विधायक 11 अप्रैल की रात हुई दुर्घटना में बाल-बाल बचे। इस घटना के बाद विधायक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर दुर्घटना की जानकारी दी और उस वाहन का फोटो भी वायरल किया जिसमें वे सवार थे और ट्रक की टक्कर के बाद उसके परखच्चे उड़ गए हैं।

विधायक त्रिपाठी ने बयान में कहा है कि वे 11 अप्रैल को सतना से विदिशा जाकर बागेश्वर बालाजी महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने वाले थे। उनके साथ स्कार्पियो वाहन में चार लोग थे। सागर जिले के गढ़ा कोटा में उनका वाहन एक ट्रक से टकरा गया जिससे स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए लेकिन सभी लोग सुरक्षित हैं। विधायक त्रिपाठी और अन्य को पसलियों में आंतरिक चोटें आई हैं। त्रिपाठी ने कहा है कि बागेश्वर बाला जी श्री हनुमान के आशीर्वाद से वे और सभी सुरक्षित हैं।

यह घटना उनके द्वारा सतना में पृथक विन्ध्य प्रदेश के लिए अलग से पार्टी बनाने का ऐलान करने के 48 घंटे के भीतर घटी है। उन्होंने कहा है कि वे विन्ध्य की जनता के लिए एक नए दल का गठन कर विन्ध्य की सभी तीस सीटों पर चुनाव लड़ेंगे लेकिन अगर उनकी सरकार पृथक विन्ध्य के लिए सहमत होती है तो वे अलग दल नहीं बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *