September 30, 2024

CM मान व मजीठिया के बीच शुरू हुई Twitter जंग, अब मजीठिया ने पूछा ये सवाल

0

पंजाब
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के बीच ट्वीटर जंग शुरू हो गई है। अब मजीठिया ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री को खरी-खरी सुनाई है। दरअसल, सी.एम. मान ने जलियांवाला बाग नर-संहार की वर्षगांठ पर मजीठिया परिवार पर तंज कसा था, जिसके जवाब में अब मजीठिया ने कहा कि " पहले तू ये बता काफिला कैसे लूटा।"

 
मजीठिया ने ट्वीट कर लिखा," तू ईधर उधर की बात ना कर… ये बता काफिला कैसे लूटा। हाथ में गिलास लेकर, केंद्र की छाती पर बैठकर, सिखों के मासूम लड़कों का अपहरण, बढ़ते युवाओं की हत्या, उनके पूरे परिवार को वीवीआईपी का दर्जा देना, लतीफपुर की तबाही करवा कर बातें गद्दारी की करो, यह शोभा नहीं देता.." अगले ट्वीट में लिखा जनता जानती है कि आजाद देश में  कौन केंद्र का गुलाम और राज्य का गद्दार है!

CM मान  Tweet कर मजीठिया परिवार पर कसा था तंज
 सी.एम. मान ने एक टवीट के जरिए कहा था कि 13 अप्रैल 1919 को जलियांवाला बाग में 1000 से ज्यादा लोगों को शहीद और 3100 से ज्यादा लोगों को जख्मी कर जनरल डायर किसके घर शराब के साथ डिनर करने पहुंचा? मजीठिया परिवार ..जिस परिवार ने कातिल को डिनर करवाया वह परिवार या तो मेरी बात का खंडन करे या फिर देशवासियों से माफी मांगे। "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *