September 30, 2024

पंजाब किंग्स से जुड़ते ही फिर चोटिल हुआ 11.50 करोड़ का ये स्टार खिलाड़ी, शिखर धवन ने दिया बड़ा अपडेट

0

नई दिल्ली
शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को गुरुवार रात गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट का धमाकेदार अंदाज में आगाज करने के बाद यह इस टीम की लगातार दूसरी हार है। इस मैच के बाद कप्तान ने अपनी टीम के सिक्स हीटिंग मशीन यानि लियाम लिविंगस्टोन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। बता दें, पंजाब किंग्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को हार्दिक पांड्या की टीम ने 1 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

पाकिस्तान दौरे पर चोटिल होने के बाद लिविंगस्टोन अपनी फिटनेस से जूझ रहे थे जिस वजह से पीसीबी उन्हें फिटनेस मंजूरी नहीं दे रही थी। मगर जब सारे टेस्ट पास कर वह भारत पहुंचे तो उन्हें टीम में नहीं चुना गया जिसके बाद फैंस काफी हैरान दिखे। मैच के बाद धवन ने लिविंगस्टोन के ना खेलने का कारण बताया।। उन्होंने बताया कि वह चोटिल होने की वजह से इस मैच में नहीं खेले। जी हां, भारत पहुंचते ही प्रैक्टिस सेशन के दौरान लिविंगस्टोन को चोट लगी है जिस वजह से वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

शिखर धवन ने मैच के बाद कहा 'वह कल प्रैक्टिस के लिए आया था, उसकी मांसपेशियों में खींचाव हुआ और दो-तीन दिन में वह अच्छा महसूस करेगा।' पंजाब के बल्लेबाजों ने लगातार दूसरे मैच में भी निराश किया। गुजरात के खिलाफ उनके बल्लेबाजों ने कुल 56 डॉट गेंदें खेली। टी20 मैच में ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है।

कप्तान ने बल्लेबाजों की क्लास लगाते हुए आगे कहा 'हमने बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं लगाए। हमें उस चीज को आगे जाकर सुधारना होगा। बिल्कुल – यदि आप डॉट गेंदों की संख्या देखते हैं, यदि कोई टीम 56 डॉट गेंदें खेलती है, तो आप मैच हार जाते हैं। शुरुआती विकेट गंवाने के बाद हम बैकफुट पर थे, हमें इसे सुधारने की जरूरत है। गेंदबाजों पर बहुत गर्व है, यह एक बड़ा टोटल नहीं था और खेल को अंत तक ले जाना जबरदस्त था।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *