September 30, 2024

RJD के पूर्व विधायक के बेटे की हत्या, 5 गोलियां मारीं

0

अरवल

बिहार के अरवल में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब शुक्रवार की रात आरजेडी के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के बेटे दिवाकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दिवाकर खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने दिवाकर पर एक के बाद एक 5 राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरजेडी के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह लालू यादव के करीबी बताए जाते हैं। और यही गांव हिक्षण बिगहा लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का ससुराल भी है।

हत्या से पहले गांव की काट दी थी बिजली
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले गांव की बिजली काट दी थी। जिसके चलते गांव में अंधेरा हो गया था। घटना की जानकारी औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना की पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पूरे गांव में पुलिस कैंप कर रही है। हालांकि हत्या का कारण अभी तक का स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस हत्यारे को पकड़ने के लिए सोन तटीय इलाकों में छापेमारी कर रही है। अरवल- औरंगाबाद जिला के बॉर्डर होने के कारण अपराधी घटना को अंजाम देकर बड़े शातिर तरीके से निकल गए। पुलिस अपराधियों को पता लगाने में जुटी हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद अरवल औरंगाबाद जिले की पुलिस सक्रिय होकर बॉर्डर के इलाकों में लगातार संघन जांच अभियान चला रही है।

दो बार आरजेडी के टिकट से बने विधायक
पूर्व विधायक रविंद्र सिंह लालू यादव के करीबी माने जाते हैं। लालू परिवार में पैठ होने के कारण उन्हें दो बार अरवल से टिकट मिला जिस पर दोनों बार ही उन्होंने जीत दर्ज किया। दो बार विधायक रहे रविंद्र सिंह की बेटे की निर्मम हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या से पूर्व राजद के विधायक रविंद्र सिंह अपने पैतृक गांव हिछन बिगहा में ही कई दिनों से रह रहे थे।मृतक का ननिहाल अरवल जिला के  परासी थाना क्षेत्र के मखदुमाबाद में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *