September 30, 2024

पायलट-गहलोत विवाद पर अमित शाह ने ली चुटकी

0

  जयपुर

     

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के भरतपुर संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच चल रही तानातनी पर भी कटाक्ष किया. गृह मंत्री ने कहा, भैया काहे को लड़ रहे, सरकार तो भाजपा की बन रही है. जो चीज है ही नहीं उसके लिए लड़ रहे हैं.  

अमित शाह ने कहा कि पायलट साहब आप कितना भी करो आपका नंबर नहीं आएगा. आपका कंट्रीब्यूशन जमीन पर ज्यादा हो सकता है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत साहब का कंट्रीब्यूशन ज्यादा है. गहलोत साहब का भ्रष्टाचार का पैसा कांग्रेस के खजाने में जाता है.

गृह मंत्री ने कहा, 'ये खमखा झगड़ा कर रहे हैं. पायलट साहब का नंबर नहीं आएगा. पायलट साहब सीएम बनना चाहते हैं और गहलोत साहब बनने नहीं देंगे'.

'कांग्रेस सरकार में सुनियोजित दंगे'
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस सरकार में सुनियोजित दंगे हुए थे. वोट लेने के लिए हाई कोर्ट में ढंग से अपील नहीं की गई. ब्लास्ट गुजरात में भी हुए थे पर कोर्ट से सजा हुई. लेकिन सरकार ने वोट बैंक के लिए पैरवी नहीं की. उन्होंने कहा कि यह सरकार 3D से चलती है. दंगा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और दलितों पर अत्याचार.

गृह मंत्री ने कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में आजादी के बाद आई हुई भ्रष्ट से भ्रष्ट सरकारों में से एक है. मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा राज्य में 2/3 बहुमत से सरकार बनाएगी. 2024 में तीसरी बार राजस्थान की 25 लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में जानी है.

'कांग्रेस का नॉर्थ ईस्ट में सफाया'
गृह मंत्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में देश के चप्पे-चप्पे पर भाजपा का निशान, भाजपा का झंड़ा और भाजपा की विचारधारा को पहुंचाने का काम किया है. अभी-अभी राहुल बाबा ने बड़ी यात्रा की, देशभर में पैदल चलें. इतनी बड़ी यात्रा करके आए और कांग्रेस के गढ़ जैसे नॉर्थ ईस्ट के अंदर 3 चुनाव हुए, कांग्रेस पार्टी का पूरा सफाया हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *