September 30, 2024

मेड इन तुर्की ‘जिगाना’ से हुआ अतीक-अशरफ का खात्मा, पाकिस्तान से जुड़े तार

0

नई दिल्ली
गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में मीडिया की चकाचौंध के बीच 18 राउंड गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिल दहला देने वाली इस वारदात में हत्यारे मीडियाकर्मियों के वेश में आए थे। बात करते हुए एक ने अतीक के करीब जाकर पॉइंट ब्लैंक रेंज पर फायर किया और अतीक मौके पर ही ढेर हो गया। इस हत्याकांड में चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि जिस पिस्टल से अतीक और उसके भाई अशरफ को मिट्टी में मिलाया गया, वह मेड इन तुर्की जिगाना थी। साथ ही इसके तार पाकिस्तान से भी सामने आए हैं।

गैंगस्टर और यूपी में कभी माफिया किंग से कुख्यात समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार को अस्पताल परिसर में मीडिया कर्मियों के सामने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इस मामले में यूपी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अतीक और उसके भाई पर गोली चलाने के बाद तीन हत्यारों ने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया।

मेड इन तुर्की पिस्टल और पाक से जुड़े तार
रविवार को ताजा रिपोर्ट में कहा गया कि जिस पिस्तौल से अतीक और उसके भाई को मारा गया वह तुर्की निर्मित जिगाना पिस्टल थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसे पाकिस्तान के रास्ते भारत में अवैध रूप से आयात किया जाता है। जांच अधिकारी इस मामले में भी जांच कर रहे हैं कि कहीं अतीक और अशरफ की हत्या से जुड़े तार पाकिस्तान से जुड़े तो नहीं?

यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की
अतीक और अशरफ हत्याकांड में यूपी की प्रयागराज पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर चुकी है। मामले में तीनों आरोपी लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य के खिलाफ हत्या समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों हमलावरों को आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *