September 22, 2024

‘मिर्जापुर 3’ की थीम, शूटिंग, गुड्डू भैया तैयार, यूपी सरकार से मेकर्स को मिले दिशा निर्देश

0

वेब सीरीज जगत की बात हो तो टॉप सीरीज में आज भी 'मिर्जापुर' फ्रेंचाइजी का जिक्र जरूर होता है। मेकर्स इन दिनों इसकी अगली किश्त की तैयारी में जुटे हैं। इस बार 'मिर्जापुर 3' में गुड्डू भैया का आक्रोश चरम पर तो अपने इकलौते बेटे मुन्ना को खोकर 'कालीन भैया' का गुस्सा 7वें आसमान पर है। ऐसे में अखंडानंद त्रिपाठी की सल्तनत के लिए लड़ाई और भयंकर होने वाली है। मेकर्स इन दिनों बड़े पैमाने पर इस शानदार सीरीज को फिल्माने की तैयारी में जुटे हुए हैं। मुंबई की बारिश के बावजूद ताबड़तोड़ सीरीज की शूटिंग जारी है तो गुड्डू भैया अली फजल भी अपने किरदार पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। आइए 'मिर्जापुर 3' की थीम, तैयारी और सभी नई डिटेल आपको बताते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, बारिश का मौसम है और मुंबई में इन दिनों लगातार बरसात जारी है। लेकिन 'मिर्जापुर 3' के मेकर्स अब इसमें देरी नहीं चाहते हैं। ऐसे में बारिश के बावजूद काम जारी है। मुंबई के मलाड और मड आयलैंड इलाके में इसकी तैयारी चल रही है।

'मिर्जापुर 3' में सबसे बड़ा बदलाव ये देखने को मिलेगा कि गुड्डू भैया उर्फ Ali Fazal इस बार ज्यादा ताकतवर और खूंखार नजर आने वाले हैं। इसके लिए अली फजल ने गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन भी किया है। वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं और डोले शोले बनाए लेटेस्ट तस्वीरों में नजर आ रहे हैं।

Mirzapur 3 में अली फजल के फाइट सीन्स और एक्शन सीन्स की भरमार देखने को मिल सकती है। वह फिलहाल मुंबई में इसकी शूटिंग में व्यस्त है। जल्द ही कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी भी टीम को ज्वाइन करेंगे और अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करेंगे। अब तक के सीजन में दर्शकों ने गोली, कट्टे और मारकाट देखी थी लेकिन इस बार दमदार एक्शन से लबरेज ये सीरीज होने वाली है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार मिर्जापुर सीजन-3 में हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन देखने को मिलेगा।

सामने तो ये भी आया है कि गुड्डू भैया को जेल भी जाना पड़ेगा। यहां उनपर हमले आदि होंगे। मिर्जापुर 2 में दर्शकों ने देखा कि मुन्ना को मार दिया गया है। बीच में खबरें थीं कि मुन्ना भैया की वापसी होगी लेकिन अब सामने आया है कि मुन्ना की वापसी नहीं होगी और कालीन भैया अपने बेटे की मौत का बदला लेने की तड़पन से जूझ रहे हैं। ऐसे में कहानी बदले की आग की बनकर रह जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के मलाट में कालीन भैया का घर रीक्रिएट किया गया है। जल्द ही पंकज त्रिपाठी भी मिर्जापुर सीजन-3 की शूटिंग ज्वॉइन करेंगे। फिलहाल मिर्जापुर की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी और अली फजल शूट की तैयारी में लगे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed