September 29, 2024

तेज रफ्तार डंपर ने नीलबड़ क्षेत्र में देवर-भाभी को कुचला, चालक मौके से फरार

0

भोपाल.

 

भोपाल के नीलबड़ क्षेत्र में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। अपने घर से एक व्यक्ति अपनी भाभी और भतीजी के साथ नौकरी के लिए निकला था। घर से 20 मीटर की दूरी पर ही सड़क के कट प्वाइंट पर तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। हादसे में देवर-भाभी की मौत के पर ही मौत हो गई, जबकि युवती घायल हैं। स्थानीय लोगों ने कुछ किमी तक पीछा कर डंपर को रोका। उसका टायर फट गया था. चालक मौके से फरार हो गया है।

रातीबड़ पुलिस के अनुसार धनसिंह धानक पुत्र प्रहलाद सिंह धानक (40) नीलबड़ में बरखेड़ी के पास रहता है और प्राइवेट काम करता है। सोमवार सुबह वह अपनी 45 वर्षीय भाभी पूजा बाई पत्नी नारायण सिंह धानक और 19 वर्षीय भतीजी के साथ घर से निकला था। वह भाभी और भतीजी को कॉलेज छोड़ने जा रहा था। दोनों एक निजी कॉलेज में साफ-सफाई का काम करती हैं। घर से 20 मीटर दूरी पर ही सड़क पार करने के लिए कट प्वाइंट है। अपने घर वे वह रॉन्ग साइड से कट प्वाइंट जा रहा था। वह कट प्वाइंट पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई है। युवती गंभीर रूप से घायल हैं।

पीछा कर पकड़ा डंपर
विवेचना अधिकारी करोड़पति मिश्रा ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद चालक डंपर लेकर मौके से भाग गया था। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने डंपर को कुछ किलोमीटर दूर तक पीछा कर पकड़ा है। डंपर का टायर फट गया, जिससे वह रुक गया था। पुलिस ने डंपर जब्त कर जांच शुरू कर दी है। मर्ग कायम कर दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। युवती को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *