September 29, 2024

पटना के तेल गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर

0

पटना  
 बिहार की राजधानी पटना में एक तेल गोदाम में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची है। आग को काबू में करने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह मंगल तालाब के पास के इलाके में रिफाइंड तेल का गोदाम है, उसमें से लपटें उठ रही हैं। तंग गली होने की वजह से दमकल विभाग के कर्मियों को पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गोदाम के आसपास के इलाके को खाली कराया जा रहा है। मौके पर अफरातफरी का माहौल है। बताया जा रहा है कि रिफाइंड तेल के गोदाम में मंगलवार तड़के करीब सवा 5 बजे आग भड़की। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और लपटें दूर से ही दिखने लगी। अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

जिस गोदाम में आग लगी, वो एक ट्रांसपोर्ट कंपनी की इमारत में है। यहां रिफाइंड तेल के अलावा और भी कई सामान रखे हुए हैं। इससे भारी नुकसान होने की आशंका है। बता दें कि बिहार में बीते कुछ दिनों से अगलगी की घटनाएं बढ़ी हैं। पछुआ हवाओं की वजह से कई जिलों में अगलगी की घटनाएं हुईं। ग्रामीण इलाकों में किसानों की फसल जलकर राख हो गई, तो कई बस्तियों में आग लगने से लोग बेघर हुए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed