September 29, 2024

अमरीन ने ‘बैड बॉय’ में नमाशी संग काम करने का शेयर किया एक्सपीरियंस

0

नई दिल्ली

‘बैड बॉय’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमरीन आजकल काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हर तरफ उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। दर्शक अमरीन को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
साजिद और अंजुम कुरैशी द्वारा निर्मित इस फिल्म में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती संग नजर आएंगी।

फिल्म के गानों ने मचाया धमाल
फिल्म के गानों ने पहले ही धमाल मचाया हुआ है। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दो युवा दिलों की फीलिंग्स को दिखाया गया है जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और साथ रहने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आते हैं। नमाशी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बताते हुए अमरीन कहती हैं , पर्सनली मैं एक कम बोलने वाली लड़की हूं और नमाशी एक मेरे अपोजिट हैं। जो बहुत मजेदार है क्योंकि फिल्म में हमारे किरदार  कुछ-कुछ इसी तरह के हैं और यही इस पूरी जर्नी को बेहद सुंदर और सहज बनाता है। नमाशी बहुत सहयोगी  को-स्टार हैं। हमने सेट पर खूब मस्ती करने के साथ ,एक-दूसरे के साथ कई प्रैंक भी किए, सच कहूं तो हमारा  बॉन्ड टॉम एंड जैरी की तरह है।

‘बैड बॉय’ की कहानी आपको अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेगी, फिल्म आपको गुदगुदाने के साथ-साथ आपके दिल को भी छू लेगी। इस  फिल्म में नमाशी और अमरीन के अलावा जॉनी लीवर, राजपाल यादव, शाश्वत चटर्जी, दर्शन जरीवाला और राजेश शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *