September 29, 2024

बिरयानी का पैसा मांगा तो होटल में वेटर को धुना; बोले- हम पेमेंट देते नहीं लेते हैं, वीडियो वायरल

0

 भोपाल
मध्य प्रदेश के एक होटल में बिरयानी खाने के बाद दबंगों ने पैसा मांगने पर वेटर की जमकर धुनाई कर दी। होटल के अंदर वेटर की पिटाई किये जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शहडोल जिले का है। जिले के बुढार थाना क्षेत्र में स्थित एक बिरयानी सेंटर में तीन युवक बिरयानी खाने आए थे। तीनों ने बिरयानी ऑर्डर किया और होटल में खाया भी। लेकिन जब वेटर ने उनसे बिरयानी के पैसे मांगे तो उनकी पिटाई कर दी। वेटर को थप्पड़, कुर्सी और डंडे से पीटा गया है। यह भी आरोप है कि जब शुरू में वेटर ने पैसे मांगे थे तब इन तीनों ने उससे कहा कि हम पैसे देते नहीं लेते हैं।

जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कुछ युवक वेटर पर बुरी तरह टूट पड़े हैं। वेटर को लात-घूंसे, थप्पड़, कुर्सी और डंडे से पीटा जा रहा है। इस दौरान एक महिला और उनके साथ मौजूद एक लड़की भी होटल के अंदर नजर आ रही हैं। वो दोनों इस मारपीट के दौरान बिल्कुल सहमे हुए हैं। होटल के वेटर को काफी देर तक पीटा जाता है और महिला तथा यह बच्ची वहीं दहशत के मारे खड़े नजर आ रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बुढार-धनपुरी मार्ग पर एक नॉनवेज ढाबा स्थित है। इस ढाबे में तीन युवक खाना खाने आए थे। इस दौरान इन सभी ने बिरयानी ऑर्डर किया था। लेकिन बिरयानी खाने के बाद यह तीनों बिना पैसे दिये ही होटल से जाने लगे। इसके बाद होटल के एक वेटर ने इन्हें पैसों के लिए टोका था। जिसे लेकर यह तीनों आक्रोशित हो गए और होटल कर्मचारी से बहस शुरू कर दी। लेकिन जल्द ही यह बहसबाजी मारपीट में तब्दील हो गई।

अचाक ही यह तीनों होटल के कर्मचारी पर टूट पड़े और उसे बुरी तरह से पीटा। किसी तरह होटल के अंदर खड़ी महिला और उस बच्ची को वहां से निकाला जा सका। हालांकि, दबंगों की यह पूरी दबंगई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित युवक की शिकायत के बाद फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *