September 29, 2024

अश्लील गाने में भगवान भोलेनाथ का जोड़ा नाम, बादशाह के एलबम ‘सनक’ पर विवाद

0

उज्जैन
मशहूर रैपर बादशाह के एलबम 'सनक' के एक गाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। अश्लील शब्दों वाले गाने में भगवान भोलेनाथ का नाम लिए जाने पर आपत्ति जताई जा रही है। उज्जैन में महाकाल के पुजारियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि गाने से भगवान का नाम हटाकर माफी मांगी जाए। यदि गायक ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ एफआईआर कराई जाएगी।

महाकाल के वरिष्ठ पुजारी महेश पुजारी ने बादशाह के गाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'कोई भी गायक हो, अभिनेता-अभिनेत्री हो, उनको भगवान का नाम लेकर अश्लीलता फैलाने का कोई हक नहीं है। हम इसका विरोध करते हैं। विरोध के साथ यदि हुआ तो महाकाल सेना, पुजारी महासंघ और हिंदू संगठन एफआईआर दर्ज कराएंगे।' उन्होंने यह भी कहा कि सनातन धर्म में छूट का दुरुपयोग हो रहा है।

यूट्यूब पर बादशाह का यह गाना खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे 18 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने में अश्लील शब्दों का प्रयोग भी किया गया है। अश्लीलता भरे शब्दों के बीच कहा गया है कि 'भोलेनाथ से मेरी बनती है।' गाने के इस हिस्से को लेकर आपत्ति जाहिर की जा रही है। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने इस गाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है और इसे सनातन धर्म का अपमान बताया है। हालांकि, इस विवाद पर अभी बादशाह की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *