September 27, 2024

भागलपुर में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे के रेस्टोरेंट में भीषण आग, 6 घर भी जले

0

बिहार
बिहार के भागलपुर में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष के रेस्टोरेंट में बुधवार अलसुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से आशीष मंडल का रेस्टोरेंट जलकर राख हो गया। आग इतनी भीषण थी कि आसपास के घर भी इसकी चपेट में आ गए। पड़ोस के 6 घरों को भी आग से नुकसान पहुंचा है। दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे रेस्टोरेंट के पास अचानक आग लग गई। आनन-फानन में लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इसने विकराल रूप ले लिया। देखते ही देखते जेडीयू विधायक के बेटे का रेस्टोरेंट और कई घर आग की चपेट में आ गए।

सूचना मिलने पर दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, तब तक आग से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। रेस्टोरेंट के पास स्थित घरों में रहने वाले लोग सड़क पर आ गए हैं। उनका घरेलू सामान, जेवरात और वाहन, सबकुछ आग में स्वाहा हो गया।

रेस्टोरेंट में हुई थी गोलीबारी
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष का बिग डैडी रेस्टोरेंट भागलपुर में जीरोमाइल स्थित एलआईसी दफ्तर के पास है। आशीष खुद इस रेस्टोरेंट को चलाता था। बीते 12 दिसंबर को इसी रेस्टोरेंट में गोलीबारी हुई थी। यह मामला काफी चर्चित रहा था। आशीष को गिरफ्तार भी किया गया। बाद में उसे पटना हाई कोर्ट से जमानत मिल गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *