September 28, 2024

सातवें आसमान पर निया शर्मा, समांथा के ‘ऊ अंटवा’ की तरह मचाएंगी धमाल

0

मुंबई।

छोटे पर्दे की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज की बात की जाए तो निया शर्मा का नाम लिस्ट में जरूर आएगा। निया अक्सर अपने ग्लैम लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके स्टाइलिश लुक के कारण वे अक्सर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। हाल ही निया ने सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ी न्यूज शेयर की। अब निया भी अन्य एक्ट्रेसेज की तरह साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख कर कर रही हैं।

इसे लेकर निया ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं और प्रोजेक्ट की डिटेल्स भी शेयर की हैं। बीते कुछ समय में साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को सभी जगह पसंद किया जा रहा है। ऐसे में हर एक्टर या एक्ट्रेस वहां की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं ताकि कॅरियर को नया उछाल मिल सके। इस सिलसिले में टीवी की दुनिया की भी कई एक्ट्रेसेज हैं, जो साउथ सिनेमा का हिस्सा बन रही हैं या फिर कोशिश कर रही हैं। इस कड़ी में इन दिनों निया शर्मा बेहद खुश हैं क्योंकि उन्हें साउथ की एक फिल्म से जुड़ने का मौका मिला है। साउथ की फिल्मों के साथ ही वहां के गाने भी लोगों के बीच हिट हैं। निया शर्मा को जो साउथ प्रोजेक्ट मिला है, उसमें वे भी आइटम नम्बर कर रही हैं। इस गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं।

इनके साथ उन्होंने लिखा, 'कई बार यह सिर्फ शूट नहीं होताङ्घबल्कि एक बड़ा अनुभव होता है, जो आप अपने साथ ले जाते हैं।' उन्होंने पवन बसमेती को टैग करते हुए आगे लिखा, ह्ययह बहुत मजेदार था। यह अवसर देने के लिए शुक्रिया। मेरा पहला साउथ प्रोजेक्ट।ह्ण निया ने कोरियोग्राफर राजू सुंदरम मास्टर को भी धन्यवाद दिया। बता दें कि डांस का निया को बेहद शौक है। वे डांस रियलिटी शो ह्यझलक दिखला जाह्ण में भी भाग ले चुकी हैं। इसके अलावा वे डांस से जुड़ी रील्स भी शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *