September 28, 2024

लखनऊ से पुलिस ने मोहम्मद मुस्लिम को उठाया, आडियो के आधार पर उमर-इमरान संग खंगाला जा रहा कनेक्शन

0

प्रयागराज
माफ‍िया अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या के बाद वायरल हुए दो आड‍ियो के आधार पर पुल‍िस ने लखनऊ से बिल्डर मु. मुस्लिम को उठाया है। पुल‍िस आड‍ियो के आधारा पर उमर-इमरान संग कनेक्शन भी खंगाल रही है। बता दें क‍ि माफिया अतीक अहमद की वाट्सएप चैट के साथ ही दो आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए हैं। आडियो अतीक के बेटे असद (पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका) व बिल्डर मु. मुस्लिम के बीच फोन पर हुई बातचीत के बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है कि दोनों आडियो में आवाज असद व मुस्लिम की ही हैं। यह भी स्पष्ट नहीं है कि दोनों फोन काल कब की हैं। पुलिस आडियो की भी जांच कर रही है।

अतीक का बेटा बिल्डर मु. मुस्लिम से मिलना चाह रहा था और दोनों के बीच इमरान नाम के एक व्यक्ति को लेकर भी बात हुई। अतीक अशरफ हत्‍याकांड के बाद वायरल हुए आडियो के अनुसार फोन काल रिसीव होते ही पहले सलाम करने की आवाज आती हैं। फिर 'हैलो… असद बोल रहे हैं' दूसरी ओर से आवाज आती है… 'हां..हां नंबर अभी मिला था।' हम आपके फ्लैट पर आए थे, इतनी देर से खड़े थे और आपने दरवाजा भी नहीं खोला मुस्लिम साहब। अब दूसरी ओर से आवाज आती है कि नहीं हम हैं नहीं यहां पे। बात आगे बढ़ती है और असद बिल्डर मु. मुस्लिम से कहा रहा है कि वह जेल में बंद अपने भाई उमर से मिलने गया था।

मुस्‍ल‍िम ने असद से कहा था कुछ करना हो तो बताओ
मुस्लिम से कहता है कि उमर ने उसे अपनी अगली पेशी पर मिलने के लिए कचहरी बुलाया है। मुस्लिम के कचहरी जाने में आनाकानी करने पर असद उस पर जेल में जाकर उमर से मिलने की बात कह रहा है। इसे भी टालते हुए मुस्लिम कह रहा है कि कुछ करना हो तो बताओ। इसी बीच फिर इमरान के मुस्लिम के घर आने-जाने की बात को लेकर भी असद आपत्ति जताता है। यह भी कहता है कि खरबूजा खरबूजे को देखकर रंग बदलता है।
 
फोन पर मुस्‍ल‍िम ने असद से कही थी वकील के यहां होने की बात
मुस्लिम कहता है कि वह इस बात को समझा नहीं। असद यह भी कहता है कि वह उसके घर आया था और दरवाजा नहीं खोला गया। प्रयागराज से लौटने की बात कहते हुए असद मिलने की बात करता है, जिस पर मुस्लिम वकील के यहां होने की बात कहकर उससे मिलने की बात टाल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *