September 28, 2024

आना दे अर्मास ने बताया कि उनकी इंग्लिश सीखने की जर्नी कितनी मज़ेदार

0

हॉलीवुड

किसी भी आर्टिस्ट के लिए उसका आर्ट ही अहम होता है और भाषा बैरियर नहीं होती। न ही वह किसी कलाकार की पहचान को फीका कर पाती है। ऐसा ही कुछ कहा आना दे अर्मास ने, जब वह शनिवार को एक प्रोग्राम को होस्ट कर रही थीं। इस दौरान आना दे अर्मास ने बताया कि उनकी इंग्लिश सीखने की जर्नी कितनी मज़ेदार थी। एक्ट्रेस ने सैटरडे नाइट लाइव शो से अपना होस्टिंग डेब्यू किया है। उन्होंने अपनी होस्टिंग की शुरुआत स्पेनिश में की। फिर इंग्लिश में इसका ट्रांसलेट किया। एक्ट्रेस का यह विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस स्पेनिश में कहती नजर आ रही हैं, 'थैंक्यू! थैक्य़ू! मेरा यह साल काफी अच्छा गया और आज मैं बहुत ख़ुश हूं कि मुझे यह शो होस्ट करने का मौका मिला।' इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं, रुकें! मुझे इंग्लिश आती है और फिर वह यही बात इंग्लिश में भी कहती हैं।

आना दे अर्मास ने इंग्लिश को लेकर ये सब बताया
Ana De Armas ने आगे कि कहा कि मैं नहीं जानती कि मैं यूएस पहली बार कब आई थी। लेकिन, मेरा जन्म क्यूबा में हुआ। मैं अमेरिका 26 साल की उम्र में आई थी। मैंने इंग्लिश यहां के लोगों से सीखी और फ्रेंड्स शो देखकर। वह आगे कहती हैं, जब आपका ट्यूटर चैडलर बीक हो, तो फिर कहने ही क्या? इसके बाद वह ठहाके लगाती हैं- हाहाहाहा…। आगे कहती हैं, आप मेरी तरफ देखें, मुझसे अच्छा कोई इंग्लिश में हो सकता है?

आना दे अर्मास का अपकमिंग प्रोजेक्ट
एक्ट्रेस ने बताया कि अमेरिका आने के बाद इंग्लिश लैंग्वेज न आने की वजह से उन्हें कितनी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा, यह सफर बिल्कुल आसान नहीं था। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने अच्छे लोगों के साथ काम किया। मेरे पापा मुझ पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। आज वह मुझे यहां पर देखकर और खुश होंगे। बता दें, अर्मास घोस्टेड प्रोग्राम में नजर आने वाली हैं, जो 21 अप्रैल को रिलीज होगी। एक्ट्रेस ने अभी बैलेरिना की इसकी शूटिंग खत्म की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *