September 28, 2024

विदेश में दिखाई जाएगी प्रभास की आदिपुरुष, तो लोग बोले- पहले वीएफएक्स सुधारो

0

मुंबई।

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले साल इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फिल्म आदिपुरुष और उसके मेकर्स को आलोचना का सामना करना पड़ा। अब यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले फिल्म आदिपुरुष की न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवल में स्क्रीनिंग की जाएगी। इस बात की घोषणा फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने ट्विटर के जरिए की है।

लेकिन खराब वीएफएक्स होने के कारण एक बार फिर से कई सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल ओम राउत ने अपने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म आदिपुरुष की स्क्रीनिंग ट्रिबेका फेस्टिवल में की जाएगी।  उनके इस ट्वीट को जहां प्रभास के फैंस ने पसंद किया तो वहीं कुछ लोगों ने खराब वीएफएक्स के चलते फिर से ट्रोल कर दिया।

एक शख्स ने पोस्टर के कमेंट में लिखा, 'पहले वीएफएक्स सुधारो फिर रिलीज करो और वरना यह इंडिया की बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित होगी। दूसरे ने लिखा, पहले फिल्म अच्छे से बनाओ, राम जी को अच्छे से दिखाओ। अन्य शख्स ने लिखा, क्यों बेज्जती करवा रहे हो या इंटरनेशनल लेवल पर। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं। आपको बात दें कि 13 जून को फिल्म आदिपुरुष ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। जबकि सिनेमाघरों में जून 16 को रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास भगवान राम, सीता के रूप में कृति सेनन और लक्ष्मण के रोल में  सनी सिंह नजर आएंगे। जबकि सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *