September 28, 2024

वाट्सएप स्टेट्स पर अमृतपाल सिंह के समर्थन में विवादित पोस्ट लगाने के आरोप में एक गिरफ्तार

0

यमुनानगर

बूड़िया पुलिस ने वाट्सएप स्टेट्स पर अमृतपाल सिंह के समर्थन में विवादित पोस्ट लगाने के आरोप में बूड़िया निवासी आकाशदीप को गिरफ्तार किया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। थाना प्रबंधक ईश्वर चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि बूड़िया थाना के सुरक्षा एजेंट मनोज कुमार की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी आकाशदीप हिंदू संगठन के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ा हुआ था। आरोपी ने अपने वाट्सएप स्टेट्स पर पंजाबी भाषा में फोटो सहित विवादित स्टेटस लगा रखा था। इस पोस्ट में भारत माता पर भी विवादित शब्द लिखे गए थे। जिससे देशवासियों की भावनाओं को आहत किया गया।

उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि साइबर स्पेस पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्होंने आमजन से यह अपील की है कि कोई भी व्यक्ति आपत्तिजनक या अभद्र पोस्ट ना डालें।

पुलिस ने कही ये बात
उन्होंने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति संप्रदायिक तनाव या राष्ट्रहित के खिलाफ कोई आपत्तिजनक पोस्ट डालेगा तो उस पर नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज व अपराध यूनिट्स को निर्देश दिए कि अगर कोई भी इस तरह का मामला सामने आता है तो तुरंत कार्रवाई करे ताकि देश विरोधी ताकतों की साजिश कामयाब ना हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *