September 27, 2024

काशी पहुंची दिशा पाटनी ने क्रॉप टॉप पहनकर की गंगा आरती

0

मुंबई।

दिशा पाटनी की भगवान भोलेनाथ की नगरी काशी से नई तस्वीरें और वीडियो आॅनलाइन वायरल हो रहे हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक वे वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने गंगा आरती की और उसी का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। यह क्लिप उन तस्वीरों के बाद सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस एक मंदिर में दिखाई दे रही हैं।

इस दौरान उन्होंने एक क्रॉप टॉप पहना है, वहीं उन्होंने अपने टॉप को कवर करने के लिए एक शॉल का इस्तेमाल किया था। दिशा पटानी कथित तौर पर वाराणसी में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस वाराणसी में दशाश्वमेध घाट  पर गंगा आरती करती दिख रही हैं । नए वीडियो में दिशा वाराणसी में दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती कर रही हैं । इस दौरान उन्होंने बैगी ट्राउजर के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ था, टॉप पर शॉल भी था । इस अनुष्ठान के समय वह कुछ पंडितों और अन्य भक्तों से घिरी हुई थी। वीडियो को एक फैन अकाउंट ने शेयर किया है। दिशा पाटनी के लुक ने नेटीजन्स को हैरान कर दिया है। कई यूजर्स ने इसपर कॉमेंट भी किए हैं । एक ने एक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "पू बनी पार्वती।" वहीं दूसरे ने कहा- "क्या यह उसके पीआर द्वारा डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश है"। वही एक अन्य ने कॉमेंट किया, "हमारी पू कपड़ों में कितनी अच्छी लगती है ना"।

इस बीच, दिशा पाटनी ने अपनी वाराणसी जर्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस जर्नी की कोई झलक शेयर नहीं की है। बता दें कि दिशा अक्सर डिफरेंट लोकेशन से अपनी जर्नी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । इंस्टाग्राम पर दिशा की बड़ी फैन फॉलोइंग है। अकेले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *