September 23, 2024

ऑटो चालक की ईमानदारी और पुलिस की तत्परता से महिला को मिला अपना खोया बैग

0

राजनांदगांव

अपनी बहन से मिलने रायपुर से राजनांदगांव पहुंची महिला अपना बैग आटो मे ही भूल गई जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी।पुलिस की तत्परता और ऑटो चालक की ईमानदारी के चलते महिला को अपना गुम हुआ बैग चंद घंटों में मिल गया। बैग में महिला ने लगभग 20 हजार रुपए नगदी और कपडे रखे थे। पुलिस ने महिला को वह बैग सही सलामत लौटाया।

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर लाखे नगर निवासी  शोभा हठवानी 20 अप्रैल को इंदिरा नगर बसंतपुर निवासी बहन से मिलने राजनांदगांव आई। ट्रेन से उतरने के बाद महिला ऑटो से अपने बहन से मिलने बसंतपुर पहुंची।जल्दबाजी में वह अपना बैग ऑटोमें ही भूल गई। शोभा ने बसंतपुर थाना पहुंचकर  बैग गुमने की सूचना दी। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपना बैग ऑटो में भूल गई है जिसमें नकदी, गहने व मोबाइल है। महिला कि शिकायत पर थाना कोतवाली पुलिस हरकत में आई और  त्वरित कार्यवाही करते हुये महिला के मोबाइल से ऑटो वाले से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो रहा था। जिसके बाद पुलिस द्वारा विभिन्न चौक चौराहों में लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाला तब ऑटो की पहचान हुई।

जिसके बाद चालक का फोन नम्बर प्राप्त कर पुलिस द्वारा फोन लगाकर ऑटो में बैग भूल जाने की सूचना चालक को दी गई। जिस पर ऑटो चालक भागवत राम देशमुख ने बैग थाना में लाकर जमा किया। पुलिस की तत्परता एवम ऑटो वाले की ईमानदारी के चलते प्राथीर्या को उसके खोये हुए 19875/- रुपये, 1 नग चांदी का पायल एक नग मोबाइल एवं बैग में कपड़ा बैग सहित को प्रार्थिया के सुपुर्द किया गया। जिन्होने राजनांदगांव कोतवाली पुलिस को साधुवाद करते हुये खुशी जाहिर किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *