September 23, 2024

इंडियन स्टाइल के कपड़ों में बेहद ही गॉर्जियस लगी नोरा फतेही

0

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हसीना का हर एक लुक लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहता है। जिसका कारण उनका स्टाइलिंग सेंस और फिट बॉडी भी है। अपनी कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए अदाकारा ज्यादातर इस तरह के आउटफिट्स को कैरी करना पसंद करती है, जो उनकी बॉडी को परफेक्ट शेप देते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि इस बाला को सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना ही पसंद है, बल्कि इंडियन स्टाइल के कपड़ों में भी वह कम कातिलाना नहीं लगती। जिसकी एक झलक रिसेन्टली भी देखने को मिली, जब उन्होंने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर दीं। इस हल्की और एंब्रॉइडरी साड़ी में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थीं।

डिजाइनर साड़ी में दिखी नोरा की अदाएं
दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह आइवरी कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इस लुक को हसीना ने एक इवेंट के लिए कैरी किया था, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। इस खूबसूरत साड़ी को नोरा ने बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिक किया था। जिसका स्लीवलेस ब्लाउज और उसकी एंब्रॉइडरी उसे न्यूली वेड्स के लिए एकदम परफेक्ट आउटफिट बना रही थी।

इंट्रीकेट एंब्रॉइडरी आई नजर
नोरा की ये सी-थ्रू फैब्रिक वाली साड़ी आइवरी और गोल्ड शेड में थी, जो ध्यान खींचने में अपने आप ही कामयाब हो रही थी। वहीं इस साड़ी पर इंट्रीकेट फ्लोरल एंब्रॉइडरी की गई थी, जिसमें सफेद रंग के फूल नजर आ रहे थे। फूलों की आउटलाइन गोल्ड सीक्वेंस से की गई थी, जो उसे और भी सुंदर लुक दे रहा था। हल्के कपड़े की इस साड़ी में गोल्ड गोटा पट्टी का बॉर्डर ऐड किया गया था, जो खूबसूरती में चार चांद लगाता दिख ऱहा था।

क्रॉप ब्लाउज में दिखा फिगर
जहां हसीना ने इस साड़ी को ट्रेडिशनल स्टाइल में ड्रेप किया था, वहीं उनका क्रॉप ब्लाउज उनकी फिगर को हाईलाइट करने का काम कर रहा था। नोरा ने जिस ब्लाउज को पहना था, उस पर भी मैचिंग कढ़ाई दिख रही थी। वहीं इसमें यू नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी, जो ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी। आरपार दिखने वाली इस साड़ी में अदाकारा अपना टोन्ड ऐब्डमन और कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थी।

त्यौहार के लिए लें आइडिया
नोरा ने अपने इस इंडियन स्टाइल को कम्पलीट करने के लिए स्टेटमेंट जूलरी कैरी की थी। कानों में पर्ल झुमकी, मैचिंग बैंगल्स और गोल्ड स्टेटमेंट रिंग उन्होंने पहनी थी। मेकअप के लिए शिमरी गोल्ड आई-मेकअप, डेवी फाउंडेशन, पिंक लिप्स, मस्कारा, ब्लश्ड चीक्स, शार्प कॉन्टोर के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए हल्के वेव्स में खुला छोड़ा था। आप भी नोरा के इस लुक से आने वाले फेस्टिवल्स के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *