September 25, 2024

आनंद मोहन के पुत्र की सगाई आज, पूर्व सांसद ने खुद खरीदे जेवर; कौन है होने वाली बहू?, बिन बादल होगी बारिश

0

पटना
बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद के विधायक बेटे चेतन आनंद की शादी होने वाली है। आज 24 अप्रैल 2023, सोमवार को  उनकी सगाई है।  पटना स्थित विश्वनाथ फार्म हाउस में नाव के आकार के मंच पर चेतन आनंद अपनी होने वाली जीवनसाथी को अंगूठी पहनाएंगे। तैयारी की कमान पूर्व सांसद आनंद मोहन ने अपने हाथों में रखी है। होने वाली बहू के लिए उन्होंने खूबसूरत ज्वेलरी खुद से पसंद की है। समारोह के लिए विश्वनाथ फॉर्म को बेहतरीन तरीके से सजाया गया है।

 समारोह में कई वीआईपी मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। मेहमानों के स्वागत के लिए आनंद का पूरा परिवार तैयार है। वैसे तो मौसम मेहरबान है लेकिन,  मेहमानों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए समारोह स्थल पर कृत्रिम बारिश का प्रबंध किया है  चेतन आनंद ने सोशल मीडिया से इसकी जानकारी दी है।

तालाब के बीच बने फूलों से नाव के आकार वाले स्टेज पर सगाई की रस्म पूरी की जाएगी। समारोह में मेहमानों के लिए जायकेदार व्यंजन की व्यवस्था है। यहां वेज और नॉनवेज सभी प्रकार के व्यंजन परोसे जाएंगे। बड़ी संख्या में मेहमान समारोह में शामिल होंगे। आनंद मोहन को बेटे की सगाई के लिए ही 15 दिनों के पैरोल पर जेल से रिहा किया गया है। बेटी की शादी के लिए भी उन्हें पैरोल मिला था।

चेतन आनंद वर्तमान में शिवहर के विधायक हैं। आनंद मोहन वहीं से सांसद रह चुके हैं। उनकी मां लवली आनंद वैशाली लोकसभा के सांसद रहीं।  चेतन की होने वाली पत्नी का नाम आयुषी सिंह है।  आयुषी वैशाली जिले के राघोपुर की रहने वाली हैं। लेकिन, उनका परिवार पटना में रहता है।  आयुषी डॉक्टर हैं। उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर ली है और फिलहाल एमडी कर रही हैं। वह टेनिस खिलाड़ी भी हैं और राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में अच्छा नाम किया है।

चिदानंद आयुषी की शादी 3 मई को होने वाली है। शादी का समारोह देहरादून में होने वाला है।  लवली आनंद की पसंद पर वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देहरादून से शादी के बाद नव दंपत्ति पूरे परिवार के साथ बिहार लौटेंगे  और शिवहर में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी।  चेतन आनंद राजन के टिकट पर शिवहर के विधायक हैं।

जिस विश्वनाथ फार्म में चेतन आनंद की सगाई होने वाली है वही उनकी महान सुरभि आनंद की शादी हुई थी। विश्वनाथ फार्म के संचालक आनंद मोहन के परिवार से जुड़े हैं  सगाई के लिए   तैयारी पूरी कर ली गई है। आनंद मोहन ने खुद इसका जायजा लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *