September 25, 2024

आदिपुरुष का मोशन पोस्टर हुआ जारी, धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाते दिखे प्रभास

0

मुंबई
बाहुबली, साहो और राधेश्याम के बाद अभिनेता प्रभास हिन्दी भाषी दर्शकों में एक जाने माने अभिनेता के रूप में अपनी छवि बना चुके हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर खासी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाई परदे पर अवतरित होने जा रही है। फिल्म का निर्माण टी सीरीज के भूषण कुमार ने और निर्देशन ओम राउत ने किया, जो इससे पहले दर्शकों को तान्हाजी सरीखी फिल्म दे चुके हैं। अपने वीएफएक्स को लेकर आलोचना का सामना कर चुकी आदिपुरुष दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के बाद पुन:संशोधित होने लगी और अब आखिरकार फिल्म प्रदर्शन के लिए तैयार है। फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत ने आदिपुरुष से आज प्रभास का एक नया पोस्टर जारी किया है। जो काफी जबरदस्त है। सामने आए इस मोशन पोस्टर में प्रभु श्रीराम की स्तुति करते हुए भगवान राम के रूप में प्रभास का नया पोस्टर सामने आता है। जो काफी जबरदस्त है।

मोशन पोस्टर के गीत को मनोज मुंतसिर शुक्ला ने लिखा और अजल अतुल ने इसे संगीतबद्ध किया है। श्रीराम की स्तुति को मनोज मुंतसिर शुक्ला ने बेहतरीन शब्दों के जरिये प्रकट किया है और उसी के अनुरूप अजय अतुल ने इसे संगीतबद्ध किया है। इस पोस्टर साँग दर्शकों और श्रोताओं को स्वयं की समाप्ति से पूर्व ही अपने साथ जोडऩे में सफल हो जाता है। इस गीत को सुनने के बाद इस बात का संकेत मिल रहा है कि यह फिल्म अपने प्रदर्शन के साथ ही दर्शकों पर एक अमिट छाप छोडऩे में सफल होगी। इस फिल्म का पोस्टर आप इस वीडियो के जरिए देख सकते हैं। अब पूरी तरह से तैयार होने के बाद ही निर्माता-निर्देशक ओम राउत अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर फिर से दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं।

फिल्म का नया मोशन पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आया है। इस मोशन पोस्टर में भगवान श्रीराम के रूप में दिखे प्रभास को देख लोग खुश दिखे। जिसके बाद लोग जमकर इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।प्रभास के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाने वाले हैं। जबकि, अदाकारा कृति सेनॉन सीता के किरदार में दिखेंगी। लक्ष्मण के किरदार की जिम्मेदारी फिल्म निर्माताओं ने सनी सिंह को सौंपी है। जबकि, देवदत्त नागे फिल्म में हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के तले बनाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *