September 25, 2024

करोलबाग के होटल में एक शख्स ने किया सुसाइड, जनवरी में हुई थी शादी

0

नई दिल्ली
 राष्ट्रीय राजधानी के करोल बाग इलाके में एक निजी होटल में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 30 वर्षीय मोहम्मद आमिर के रूप में हुई, जो दिल्ली का रहने वाला था। घटना के संबंध में पुलिस को सोमवार को पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद क्राइम टीम ने मौका मुआयना किया और जांच शुरू की। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि उसने इसी साल जनवरी में शादी की थी। पुलिस ने कहा, करोल बाग में मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक व्यक्ति ने छत के पंखे से चुन्नी से फांसी लगा ली है। पुलिस ने उसकी जेब से एक मोबाइल फोन, पैन कार्ड और 3,000 रुपए  से अधिक की नकदी बरामद की।पुलिस ने कहा, "शव को postmortem के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने कहा कि इससे पहले, न्यू अशोक नगर में धर्मशिला अस्पताल के पास 19 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर पर कूदकर जान दे दी थी। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान राष्ट्रीय राजधानी के न्यू अशोक नगर की रहने वाली स्वाति के रूप में हुई है। उसके शव को एक नाले से निकाला गया था, जो करीब 25 मीटर गहरा था।

इसके अलावा, दिल्ली पुलिस के अनुसार, रविवार को न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को पवन झा के रूप में पेश किया और कहा कि उसकी बेटी स्वाति (19) रविवार शाम से लापता है। धर्मशिला अस्पताल के पास नाले में मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *