September 24, 2024

गर्लफ्रैंड के पिता का फोन चुराकर दी थी CM योगी को जान से मारने की धमकी

0

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में अब पुलिस अहम जानकारी साझा की है। पुलिस ने बताया कि महज 19 साल के लड़के ने योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिलचस्प बात यह है कि जिस फोन नंबर से युवक ने योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी, वह फोन उसकी गर्लफ्रैंड के पिता का है। आरोपी अमीन ने कथित तौर पर 112 आपात नंबर पर फोन करके योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। अडिशन डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अंकिता शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को पुलिस ने बेगमपुर्वा से गिरफ्तार किया है, साथ ही जिस फोन से उसने धमकी दी थी, उसे सीज कर लिया है। अंकिता शर्मा ने बताया कि अमीन ने अपनी गर्लफ्रैंड के पिता से नाराज होकर यह षड़यंत्र रचा था। दरअसल अमीन की गर्लफ्रैंड के पिता इस रिश्ते से नाखुश थे, जिसकी वजह से अमीन ने उनके खिलाफ यह षड़यंत्र रचा था।

पुलिस ने जब अमीन की गर्लफ्रैंड के पिता से संपर्क किया, जोकि ई-रिक्शा चलाते हैं, उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल फोन 10 दिन पहले चोरी हो गया था। लिहाजा मैंने इस फोन से कोई फोन पिछले दिनों में नहीं किया है।

अमीन के पड़ोसी ने पूछताछ के दौरान बताया कि अमीन उस लड़की से शादी करना चाहता था, इसी वजह से उसने लड़की के पिता के खिलाफ यह षड़यंत्र रचा था। हिरासत में लिए जाने के बाद जब अमीन से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *