September 24, 2024

दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम

0

नई दिल्ली
 स्कूलों को मिल रही धमकियां रुकने का नाम नहीं ले रहीं। अब राजधानी में मथुरा रोड पर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। फिलहाल दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौक पर पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक स्कूल के पास एक मेल आया, जब कर्मचारियों ने उसको देखा तो उनके होश उड़ गए। उसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी थी। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जिस पर आपातकालीन सेवाओं से जुड़े सभी लोग मौके पर पहुंचे।

 दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्कूल में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं। वहां पर उनकी टीम जांच कर रही। साथ ही सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। वहीं बम की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में अभिभावक भी स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए। इस स्कूल को भी मिली थी धमकी अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली के इंडियन पब्लिक स्‍कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। सादिक नगर स्थित इस स्कूल को भी धमकी भरा मेल आया था, जिस पर स्कूल प्रबंधन ने पुलिस से संपर्क किया।

जांच जारी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और स्वाट टीम मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन उनको वहां कुछ नहीं मिला। करीब तीन राउंड के सर्च ऑपरेशन के बाद स्कूल को सुरक्षित घोषित कर दिया गया था। हालांकि वहां मौजूद बच्चे काफी देर तक परेशान रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *