September 24, 2024

बस के टकराने पर मां की गोद से उछलकर गिरा 6 माह का बच्चा, मौत

0

अलीगढ़
यूपी के अलीगढ़ में इगलास के हस्तपुर के पास सोमवार को एक निजी बस खंभे से जा टकराई। बस में सवार महिला यात्री की गोद में सो रहा उसका छह माह का बेटा उछलकर गिर पड़ा। बच्चे के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। वहीं, महिला का हाथ फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंपा। मथुरा के राया थाना क्षेत्र के गांव भंकरपुर बसैला के नारायण सिंह की पत्नी रेखा सोमवार को अपने छह माह के बेटे देवेश के साथ मायका (खुशहालपुर, बुलंदशहर) जाने को घर से निकली थी। रेखा साथनी से निजी बस अलीगढ़ के लिए सवार हुई।

जानकारी के मुताबिक बस चालक किसी प्रकार से नियंत्रण खो बैठा और बस पहले खंभे फिर एक पेड़ में जा घुसी। इस घटना में कई सवारियां घायल हो गई। रेखा की गोद में सो रहा छह माह मासूम देवेश उछलकर गिर पड़ा। उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। इधर, मां का हाथ फ्रैक्चर हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने देवेश और उसकी मां को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। मंगलवार तड़के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिवार को सौंपा। इंस्पेक्टर इगलास प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।
 
परिवार में पसरा मातम
नारायण ने बताया कि देवेश उनका दूसरे नंबर का बेटा था। वह खुद गुड़गांव में रहकर डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करते हैं। घटना से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं बच्चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने बच्चे का शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *