September 24, 2024

अमित शाह और सरसंघचालक आज साझा करेंगे मंच

0

नागपुर
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत 27 अप्रैल को नागपुर में एक कार्यक्रम में एकसाथ आएंगे। दोनों दिग्गजों के एक ही मंच पर होने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

अमित शाह गुरुवार को नागपुर के जामठा इलाके में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत मौजूद रहेंगे। शाह का एक महीने में यह दूसरा महाराष्ट्र दौरा है। इससे पहले वह खारघर में महाराष्ट्र भूषण समारोह के लिए मुंबई आए थे। इसके बाद वे आज बुधवार रात नागपुर आएंगे। इस बीच शाह की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह बुधवार रात नागपुर में भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात करने वाले हैं।

शाह के ठहरने की व्यवस्था रैडिसन ब्लू होटल में की गई है। इस स्थान पर कल से ही पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अमित शाह की सुरक्षा को लेकर पुलिस आयुक्त ने तमाम वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की है। शाह की यात्रा के मद्देनजर पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने होटल के पूरे इलाके की जांच की । शाह के लिए बुलेटप्रूफ गाड़ी भी लगाई गई है। साथ ही 2 डीसीपी, 50 पुलिस इंस्पेक्टर और 150 पुलिस सब इंस्पेक्टर और 2000 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। गुरुवार को शहर की ट्रैफिक व्यवस्था मे भी बदलाव किए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *