September 24, 2024

सपा कैंडिडेट अनुराधा चौहान ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘योगी जी का आशीर्वाद मेरे साथ’

0

रामपुर
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को कोर्ट द्वारा 2 साल की सजा सुनाई गई है। जिसके बाद रामपुर की स्वार विधानसभा सीट खाली हो गई, इस सीट पर उपचुनाव होना है। आजम खान का आखिरी सियासी किला यानी स्वार सीट को बचाने की जिम्मेदारी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अनुराधा चौहान को दी हैं।

स्वार विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए अनुराधा चौहान ने 20 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया और चुनाव प्रचार में जुट गई है। बुधवार 26 अप्रैल को सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने एक बड़ा बयान देकर चुनाव प्रचार में हलचल पैदा कर दी है। आजतक की खबर के मुताबिक, अनुराधा चौहान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बताया है।

उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा, 'वह भी ठाकुर हैं, मैं भी ठाकुर हूं, वह मेरे बड़े भाई हैं। उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा।' इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरा चुनाव प्रचार बहुत अच्छा चल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि आप की फाइट किससे रहने वाली है तो उन्होंने कहा मेरी तो किसी से कोई फाइट नहीं है।

मैं हमेशा बोलती आ रहा हूं कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता के लिए काम करना है और यहां की सेवा करनी है। मैं सभी से यही अपील कर रही हूं कि आप लोग मेरा साथ दें, मेरा साहस बनें। ताकि, मैं अपने क्षेत्र में विकास कर सकूं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराधा चौहान ने इससे पहले कोई विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा है। अनुराधा चौहान का यह पहला विधानसभा चुनाव है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *