September 24, 2024

ये बाबूराव का नहीं, तेजमेन का स्टाइल है; नागालैंड के वायरल मंत्री ने किया डांस

0

नई दिल्ली
 नागालैंड के वायरल मंत्री तेमजेन इमना अलोंग अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अब नया वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह एक लोक नृत्य पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उनके डांस से भी अधिक रोचक वीडियो का कैप्शन है। उन्होंने लिखा है कि 'ये बाबूराव का नहीं, तेजमेन का स्टाइल है'। आपको बता दें कि नागालैंड सरकार के इस मंत्री के गुदगुदा देने वाले अंदाज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रशंसक हैं। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम ने खुद इसका खुलासा किया था।
 

इससे पहले तेमजेन इमना ने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, 'डियर ट्विटर, मुझे फॉलो नहीं करना है। जिन्होंने फॉलो किया था अभी भुगत रहे हैं। मैं गुरुजी के साथ खुश हूं।' आपको बता दें कि तेमजेन पीएम नरेंद्र मोदी को गुरुजी कहकर संबोधित करते हैं। वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। नागालैंड का होने के बावजूद उनकी हिंदी बहुत ही अच्छी है।

नागालैंड में एक चुनावी जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की थी और कहा था कि मैं उनके वीडियोज देखता हूं। इस पर जवाब देते हुए तेमजेन इमना अलोंग ने कहा था कि मुझे गुरुजी का आशीर्वाद मिल गया है। तेमजेन ने एक बार अपनी छोटी आंखों को लेकर कहा था इसके भी बहुत फायदे होते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *