September 24, 2024

गुड्डू मुस्लिम के हिंदू नाम…62 दिनों से यूं पुलिस को चकमा दे रहा अतीक गैंग का सरदार

0

 नई दिल्ली

अतीक अहमद का दाहिना हाथ रहा गुड्डू मुस्लिम अब भी पुलिस को चकमा देकर फरार है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही पुलिस उसकी तेजी से तलाश कर रही है। 62 दिन बीत जाने के बाद भी वह हाथ नहीं आया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम अपना हुलिया बदलकर रह रहा है। इसके अलावा वह अलग-अलग जगहों पर रुकने के लिए अपनी अलग पहचान भी बताता है। इसके लिए वह हिंदू नामों का सहारा लेता है।

जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम बबलू, संदीप कुमार जैसे नाम से अपनी पहचान बताता है। हाल ही में पुलिस को उसकी लोकेशन ओडिशा के बाड़गढ़ में मिली थी। वह लगभग 12 दिनों तक ओडिशा में छिपा रहा। इसके बाद वह वहां से कहीं चला गया। वह अपना कपड़ों से भरा बैग वहीं छोड़ गया। पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के एक गुर्गे राजा खान को गिरफ्तार किया। उसने बताया कि गुड्डू ने पुलिस से बचने और अपनी पहचान छिपाने के लिए इन दिनों दाढ़ी रख ली है। उसने बताया कि अब गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ चला गया है। वह मेरठ, अजमेर, झांसी, नासिक और पुणे के बीच आता-जाता रहता है।

गुड्डू मुस्लिम को जो लोग जानते हैं उनका कहना है कि उमेश पाल की हत्या करवाने के पीछे अतीक का नहीं बल्कि गुड्डू का ही हाथ था। सूत्रों का कहना है कि अतीक और अशरफ जेल में ही थे। ऐसे में उनका सारा गैंग और बिजनस गुड्डू मुस्लिम ही हैंडल कर रहा था। 24 फरवरी को उमेश पाल की प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इसके बाद 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसमें अतीक, अशरफ, शाइस्ता, असद शामिल थे। हत्या में सात शूटर शामिल थे।

अरबाज, विजय चौधरी, गुलाम और असद एनकाउंटर में मारे गए। वहीं अतीक और अशरफ की तीन हमलावरों ने हत्या कर दी। गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर और अरमान अब भी फरार हैं। गुड्डू मुस्लिम के सिर पर पुलिस ने 5 लाख रुपये का इनाम रखा है। एक पूर्व आईपीएस ने कहा कि उमेश की हत्या करवाने के लिए गुड्डू ने अपने गैंग का इस्तेमाल किया था। उसका भी बड़ा गैंग है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *