September 24, 2024

सोनाक्षी सिन्हा की वेब डेब्यू दहाड़ का टीजर जारी, तेजतर्रार पुलिस के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस

0

मुंबई।

सोनाक्षी की डेब्यू वेब सीरीज दहाड़ का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें अभिनेत्री का धांसू रूप नजर आ रहा है। अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज दहाड़ का टीजर बुधवार को जारी किया गया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में 'गली बॉय' के एक्टर विजय वर्मा भी हैं।

इस सीरीज के जरिए सोनाक्षी डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। वह 27 लड़कियों की दर्दनाक हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगी। शो के बारे में बात करते हुए निर्देशक और सह-निमार्ता रीमा कागती ने कहा, दहाड़ का वास्तव में शानदार अनुभव रहा है। यह सीरीज हम सभी के लिए बेहद खास है। इसमें सोनाक्षी, विजय, गुलशन और सोहम ने कड़ी मेहनत की है। बर्लिनले 2023 में सीरीज के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह उम्मीदों से भरी थी और हम इस सीरीज को दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए ला रहे हैं। सीरीज के 8 एपिसोड है। सीरीज की कहानी सार्वजनिक बाथरूम में एक के बाद एक, कई महिलाओं की रहस्यमय तरीके से मौत के मामले सामने आने के बाद घटनाक्रम की शुरू होती है।

शुरूआत में इसे आत्हत्या का मामला माना जाता है, लेकिन जैसे-जैसे मामले बढ़ते जाते है, उससे अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है। इसके बाद मुजरिम और पुलिस के बीच बिल्ली और चूहे का खेल शुरू हो जाता है। सोनाक्षी एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करती है। रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित, सीरीज कागती द्वारा रुचिका ओबेरॉय के साथ निर्देशित है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *