September 24, 2024

अब रायपुर में होगी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग

0

रायपुर

रायपुर में जल्द ही एक पूरी बॉलीवुड फिल्म शूट होने जा रही है। अब तक बहुत से बॉलीवुड फिल्मों के और वेब सीरीज के प्रोजेक्ट रायपुर और छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में शूट किए गए मगर यह पहला मौका होगा जब कोई फिल्म पूरी तरह से रायपुर में ही शूट की जाएगी। मुंबई से फिल्मेकर्स और प्रोडक्शन टीम इन दिनों रायपुर पहुंची हुई है और अलग-अलग लोकेशंस का मुआयना कर रही है।

इस बॉलीवुड फिल्म के निर्माण से फिल्मकेकर रत्ना सिन्हा जुड़ी हुई हैं, चर्चा है कि वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी। रत्ना सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म शादी में जरूर आना… चर्चा में रही थी। रायपुर के अपने इस दौरे के बीच रत्ना सिन्हा ने दैनिक भास्कर से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खास चर्चा की।

आशिकों के IAS बनने की कहानी
रत्ना सिन्हा ने बताया कि फिल्म शादी में जरूर आना को काफी पसंद किया गया। लगभग सभी लोगों ने इस फिल्म को देखा और सराहा। आज भी जब टीवी पर आती है तो रिस्पॉन्स अच्छा होता है। रत्ना ने बताया कि इस फिल्म को देखने के बाद बहुत से आशिक आईएएस की तैयारी में लग गए और अफसर बने। बहुत से युवा मिलते हैं तो खुद मुस्कुरा कर अपनी कहानी बताते हैं।

ये भी कहते हैं कि दिल टूटने के बाद उन्होंने जब यह फिल्म देखी तो यूपीएससी की तैयारी के लिए इंस्पायर हुए और अधिकारी बनने का ख्वाब पूरा किया। मजाक में कुछ लोग यह भी कहते हैं कि प्यार में दिल टूटे तो कबीर सिंह मत बनना सत्येंद्र बनना, यानी कि मैसेज यह है कि अपनी लाइफ को हम बर्बाद ना करें बल्कि जीवन के हर मोड़ पर सकारात्मक प्रयास से खुद को बेहतर बनाएं। तो हम वैसी ही एक फिल्म पर इस वक्त काम कर रहे हैं जो शादी में जरूर आना की तरह सभी वर्ग को पसंद आए। इसे रायपुर में शूट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *