September 23, 2024

टाटा मैजिक वाहन को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत, 5 ही की हालत गंभीर

0

बिलासपुर

सीपत चौक से सवारी लेकर रतनपुर जा रहे मैजिक वाहन को मदनपुर के पास ट्रेलर ने टक्कर मार दी जिससे वाहन सड़क से दूर खेत में जा गिरी और इलाज के दौरान बिलासपुर सिम्स में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं मैजिक वाहन में सवार 9 लोगों में से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

राजकिशोरनगर में रहने वाली पुष्पा (68) अपने पड़ोस में रहने वाली लक्ष्मीकांता सांगा के साथ रतनपुर स्थित मां महामाया मंदिर जा रही थी। मैजिक सवार महिला मदनपुर के पास पहुंची थीं। वाहन में करीब नौ लोग सवार थे। ड्राइवर मदनपुर के पास वाहन खड़े कर एक सवारी को उतार रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने मैजिक को टक्कर मार दी। इससे सवारियों से भरा वाहन सड़क से दूर खेत में जा गिरा। हादसे में पुष्पा और लक्ष्मी समेत 9 लोग घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को देकर घायलों को रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। यहां पर घायलों को भर्ती कर उपचार किया गया वहीं गंभीर रुप से घायल पुष्पा, लक्ष्मी और सावित्री को सिम्स रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान लक्ष्मीकांता सांगा और सावित्री कलिश की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है जिनका इलाज एम्स बिलासपुर में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed