September 23, 2024

एनिवर्सरी पर शेखर सुमन ने वाइफ अलका को गिफ्ट की 2.4 करोड़ कार

0

 मुंबई

'बिग बॉस सीजन 16' के होस्ट शेखर सुमन ने शादी की सालगिरह पर वाइफ को 2.4 करोड़ रुपये की चमचमाती कार गिफ्ट की है। उनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है। जहां वह नई 'बीएमडब्यू' के साथ पोज देते दिख रहे हैं। शेखर सुमन कुछ समय पहले सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' में रविवार का एक खास सेगमेंट होस्ट करते थे, जहां वह घरवालों की हंसी मजाक में खूब क्लास लगाते हैं। फैंस को ये एपिसोड खूब पसंद भी आया था।

शेखर सुमन ने वाइफ अलका को BMWi7 सीरीज की एक्सपेंसिव कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत 2.4 करोड़ रुपये हैं। जी हां, कीमत सुनकर चौंकिए मत। एक्टर ने इस लग्जरी कार के जरिए वाइफ अलका को सरप्राइज दिया। सालगिरह को खास मनाने के लिए शेखर सुमन ने करीब ढाई करोड़ रुपये खर्च किए। सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में एक्टर को पोज देते भी देखा जा सकता है।

शिव ठाकरे ने भी दी बधाई
शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उनके साथ बेटे अध्ययन सुमन भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही कार को किस करते दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में अलका शादी की सालगिरह पर केक काटती दिख रही हैं। इस खास मौके पर बिग बॉस 16 में नजर आए शिव ठाकरे ने भी शिखर सुमन को बधाई दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *