September 23, 2024

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने मोनोकिनी में शेयर की तस्वीरें

0

मुंबई।

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने हाल ही में वाइब्रेंट ब्लू मोनोकिनी पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी पिक्स सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। राय लक्ष्मी ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपने परफेक्ट कर्व्स दिखाए हैं जो उनकी खूबसूरती को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। राय लक्ष्मी ब्लू स्विमसूट में अपनी टोंड बॉडी को हाइलाइट करती दिख रही हैं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बी आल इन या बी नथिंग"। राय लक्ष्मी के इस फोटोशूट पर फैंस ने जमकर कॉमेंट भी किए हैं।  एक यूजर ने  कहा- स्वमिंग पूल में लग जाएगी आग। आईपीएल फ्रेंचाइजी चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और राय लक्ष्मी के अफेयर के चर्चे एक समय मीडिया की सुर्खियों में हुआ करते थे। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था। एमएस धोनी ने राय लक्ष्मी के साथ अपने रिलेशनशिप को कभी भी कंफर्म नहीं किया है । वही एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने जरुर धोनी से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। 'जूली 2' मूवी की एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे भरोसा होने लगा है था कि एमएस धोनी के साथ मेरा संबंध एक दाग या स्पॉट की तरह है, जो काफी वक्त तक मेरे साथ रहेगा।

राय लक्ष्मी ने अपने और धोनी के ब्रेकअप की खबर को भी कंफर्म करते हुए कहा था कि यह एक म्यूचल फैसला था, हम लोग अब आगे बढ़ गए हैं। राय लक्ष्मी भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। राय लक्ष्मी भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह के साथ 'करंट' गाने में नजर आई थीं। इसे पायल देव और पवन सिंह ने गाया था। इस गीत को मोहसिन शेख ने लिखा है, संगीत पायल देव ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *