September 23, 2024

बीदर में PM मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर किया करारा वार

0

कर्नाटक

कर्नाटक दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीदर में पब्लिक रैली को संबोधित किया है। यहां पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे और कहा कि जब- जब कांग्रेस पार्टी उन्हें गालियां देती है, तब-तब उनका किला ध्वस्त हो जाता है। पीएम मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। पहले दिन उनकी तीन रैलियां और एक रोड शो है। पीएम मोदी ने पहली ही रैली में कांग्रेस पर करारा वार किया है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 10 मई को वोट डाले जाएंगे। यही वजह है कि इस साल फरवरी से लेकर अप्रैल तक पीएम मोदी का यह 9वां दौरा है। पीएम मोदी ने शनिवार को बीदर में पहली रैली को संबोधित किया। इसके बाद वे दोपहर 1 बजे विजयपुरा में रैली करेंगे। इसके बाद बेलगावी में शाम करीब 3 बजे उनकी रैली प्रस्तावित है। इसके बाद शाम को बेंगुलुरू पहुंच जाएंगे, जहां पर विशाल रोड शो करने वाले हैं। शनिवार को ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कर्नाटक में तीन रैलियां करेंगे। साथ ही दो पब्लिम मीटिंग अटेंड करेंगे। अमित शाह मादीकेरी में रोड शो करेंगे।

कर्नाटक के बीदर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम ने कहा की देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस जब भी उन्हें गालियां देती है, तब उनका किला ध्वस्त हो जाता है। कांग्रेस का काम मुझे गाली देना है, जबकि बीजेपी जनता के लिए काम करती है। कांग्रेस सिर्फ मुझे ही गाली नहीं देती, वे तो बाबा साहेब अंबेडकर और वीर सावरकर को भी गालियां देते हैं। पीएम ने कहा कि कांग्रेस की गालियों को मैं गिफ्ट की तरह स्वीकार करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उन्हें 91 बार गालियां दे चुकी है। लेकिन मजे की बात है कि जब भी वे मुझे गाली देते हैं तो अपना ही नुकसान करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *