September 23, 2024

विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने दिया बड़ा बयान

0

जयपुर

सचिन पायलट समर्थक चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर कांग्रेस के सियासी बवाल में हलचल मचा दी है। उन्होंने गहलोत गुट पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता चाहते हैं कि सचिन पायलट को पूरी तरह दरकिनार किया जाए। इसके लिए ऐसे नेता लगातार अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि लेकिन ऐसा चाहने वाले लोग यह भी जान ले कि पायलट को दरकिनार करने से कांग्रेस वापस सत्ता में नहीं आएगी।

सोलंकी का दावा है कि कांग्रेस के बड़े नेता लगातार इसी प्रयास में है कि पायलट को इस तरीके से दरकिनार किया जाए कि सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर मजबूर हो जाए। उन्होंने ऐसे नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि सचिन पायलट किसी भी हाल में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले नही हैं। वे पार्टी में ही रहेंगे। पायलट की कांग्रेस के प्रति पूरी निष्ठा है। पायलट के लिए ऐसा सोचने वाले नेताओं के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे।

पायलट को साथ लिए बगैर नहीं होगी सत्ता में वापसी
चाकसू विधायक सोलंकी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को सबको साथ लेकर चलना होगा। उन्होंने कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि सामूहिक प्रयास से ही कांग्रेस सत्ता में वापसी कर पाएगी। ऐसी स्थिति में सचिन पायलट को भी अगले चुनाव में पार्टी को साथ में लेकर प्रयास करने होंगे। तब ही सत्ता में वापसी का सपना साकार हो पाएगा।

पब्लिक सब जानती हैं…. सब समझती हैं
विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने सचिन पायलट का नाम लिए बगैर कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी को ऐसी चेहरों को सामने लाना होगा। जिनके बल पर पार्टी को वोट हासिल हो। ऐसे लोगों को जनता के सामने लाना चाहिए। जब तक ऐसे लोग साथ नहीं आएंगे तो जनता सब समझती है। यह पब्लिक है… सब जानती हैं और समय आने पर सबका जवाब देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *