September 23, 2024

लव अगेन में प्रियंका को मिली एक्टर के बराबर फीस

0

हॉलीवुड

सिटाडेल के बाद प्रियंका चोपड़ा को उनकी अपकमिंग फिल्म लव अगेन में भी मेल एक्टर के बराबर की फीस मिली है। सालों से जेंडर पे गैप के विरोध में अपना मत रखती आ रही प्रियंका ने इस बात पर खुशी जाहिर की। प्रियंका ने बताया कि जब उन्हें सिटाडेल में को-स्टार रिचर्ड मैडेन के बराबर फीस मिली तो उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हुआ था।

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत हैरान थी, क्योंकि मैंने इसके बारे में सोचना या फिर बात करना ही छोड़ दिया था। मेरे मेल एक्टर्स को मिलने वाली फीस और मुझे मिलने वाली फीस में बहुत अंतर होता था। मुझे वाकई उम्मीद नहीं थी कि कभी भी लाइफ में यह चीज हो पाएगी। प्रियंका ने आगे कहा- मेरी वळअ(यूनाइटेड टायलेंट एजेंसी) के एजेंट्स ने बताया कि ऐसा मुमकिन है और वो मेरी तरफ से जाकर मेकर्स से बात करेंगे। टीम ने बात की और यह मुमकिन हो गया है। मुझे पहले बहुत ताजुब हुआ। लेकिन बाद में पता चला कि अमेजन स्टूडियो की हेड जेनिफर सल्के खुद एक महिला थीं। प्रियंका बोलीं- 'जब महिलाएं इंडस्ट्री में बड़े पदों पर होती हैं, तो क्या वो पीछे मुड़कर दूसरी महिलाओं की मदद करती हैं और दूसरी महिलाओं के लिए मौके तैयार करती हैं? मुझे लगता है इसका जवाब है हां। मुझे अब महसूस होता कि मैं काफी आगे निकल चुकी हूं। लगता है जैसे मैंने कांच की बनी दीवार तोड़कर खुद के लिए रास्ता निकाला है, जो शायद आने वाले एक्टर्स के काम आएगा। लव अगेन और सिटाडेल के बाद मैंने ज्यादातर प्रोजेक्ट्स के लिए बराबर की फीस ली है।

प्रियंका ने अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रमोशन कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने बताया था कि 22 साल के करियर में ये पहली बार है जब उन्हें उनके मेल-को स्टार के बराबर फीस मिली है। इस दौरान उन्होंने बराबर काम करने के बाद भी महिला होने की वजह से कम फीस मिलने और इंडस्ट्री में बढ़ते प्रेशर के बारे में बात की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की वेब सीरीज सिटाडेल 28 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। साथ ही 12 मई को एक्ट्रेस की फिल्म लव अगेन रिलीज होगी, जिसमें प्रियंका के साथ हॉलीवुड एक्टर सैम ह्यूगन नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *