September 23, 2024

दूसरी बार मां बनेंगी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला

0

मुंबई।

एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों गैब्रिएला डेमेट्रियड्स संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। गैब्रिएला जल्द ही अर्जुन के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। जी हां, एक्टर की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

'उतरन' फेम नंदीश संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के भाई ओंकार सिंह संधू का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। वह अपने काम के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। 50 साल के अर्जुन इन दिनों गैब्रिएला डेमेट्रियड्स संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। गैब्रिएला जल्द ही अर्जुन के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। जी हां, एक्टर की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

फिल्म खून भरी मांग की जोड़ी तो आपको याद होगी।.इसमें एक्ट्रेस रेखा और कबीर बेदी ने एक साथ काम किया था। फिल्म काफी सुपरहिट रही थी, जिसे फैंस आज भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक इवेंट में रेखा और कबीर को 35 सालों बाद एक साथ लोगों को खून भरी मांग से उनकी जोड़ी याद आ गई। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *