September 23, 2024

जब तीसरी शादी करके पहुंचे घर! ‘सौतन’ को देख भड़क उठी थीं दोनों बीवियां

0

मुंबई।

आज के इस समय में, फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी कंटेंट और यूट्यूब पर आने वाले शोज और फिल्मों को भी बहुत पसंद किया जाता है और इस कंटेंट के क्रिएटर्स की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। अरमान मलिक भी ऐसे ही एक भारतीय यूट्यूबर हैं जो बहुत फेमस हैं और इंस्टाग्राम और यूट्यूब, दोनों प्लेटफॉर्म्स पर इनके कई चाहने वाले हैं।

अरमान मलिक कुछ महीनों पहले अचानक सुर्खियों में आ गए थे और इसके पीछे की वजह इनकी पर्सनल लाइफ थी। अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि अरमान मलिक दो बार शादी कर चुके हैं, उनकी दोनों बीवियां एक साथ, एक ही घर में रहती हैं और सबसे ज्यादा दंग करने वाली बात यह है कि अरमन की दोनों पत्नियां लगभग एक ही टाइम पर प्रेग्नेंट हो गईं। अरमान मलिक के तमाम वीडियोज और व्लॉग्स में से एक व्लॉग जो बहुत वायरल हुआ है, वो अरमान की 'तीसरी शादी' का है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां किस व्लॉग की बात कर रहे हैं, वो वाकई अरमान मलिक की तीसरी शादी का है। इस वीडियो में यूट्यूबर अपनी तीसरी बीवी को लेकर घर पहुंच जाते हैं और अपनी बाकी बीवियों से अपनी ‘थर्ड वाइफ’ को मिलवाते भी हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस महिला को देखकर अरमान की दोनों बीवियों, पायल मलिक  और कृतिका मलिक  बुरी तरह भड़क उठीं।  वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पति के साथ इस 'तीसरी' महिला को देखकर कृतिका और पायल मलिक बहुत परेशान हो जाती हैं, तेज-तेज रोने लगती हैं और घर में हड़कंप मच जाता है। गुस्से से लाल कृतिका और पायल गाली देने लगती हैं, अपनी ‘सौतन’ को धमकी देती हैं और यह तक कह देती हैं कि वो उन्हें चप्पल से मारेंगी! दोनों महिलायें के इतना चिल्लाने-रोने पर अरमान मलिक ने बताया कि ये एक प्रैंक था, वो दोनों के साथ मजाक कर रहे थे। यह सुनकर दोनों पत्नियां अरमान के गले लग गईं। यह तब की बात है जब दोनों प्रेग्नेंट थीं; अब दोनों कि डिलीवरी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *