September 24, 2024

ऋतिक रोशन की कृष 4 को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग, नये निर्देशक की हुई एंट्री

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म कृष तो लगभग सभी ने देखी होगी। इसमें एक्टर की एक्टिंग और एक्शन की दुनिया दीवानी है। अब जल्द ही कृष 4 आने वाला है। फिल्म की शूटिंग को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट्स सामने आते रहते हैं, अब बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म पर एक नया अपडेट आया है।

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, निर्देशक करण मल्होत्रा, जो ‘अग्निपथ’, ‘ब्रदर्स’ और शमशेरा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, राकेश रोशन से बागडोर संभालने और फिल्म की चौथी किस्त बनाने के लिए बोर्ड पर आ गए हैं। पिता-पुत्र की जोड़ी ने कथित तौर पर इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए करण को निर्देशक के रूप में चुना है, क्योंकि उनका मानना है कि वह एक ‘विश्व स्तरीय काम’ दे सकते हैं। जबकि राकेश रोशन ने इस फिल्म का बेसिक प्लॉट डिसाइड कर लिया है। इतना ही नहीं, ऋतिक की ‘फाइटर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी बतौर निमार्ता इस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं। फिल्म फिलहाल अपने स्क्रिप्टिंग चरण में है, लेकिन टीम प्री-प्रोडक्शन शुरू करने के लिए उत्सुक है, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। पहले यह बताया गया था कि ऋतिक निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ ‘वॉर 2’ पर काम पूरा करने के बाद ही ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के इस साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। ‘क्रिश 4’ कोई… मिल गया (2003), क्रिश (2006) और क्रिश 3 (2013) के बाद आती है।

राकेश रोशन और ऋतिक ने आधिकारिक तौर पर सितंबर 2016 में ‘क्रिश’ फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने की अपनी योजना की घोषणा की। उस समय, फिल्म क्रिसमस 2018 रिलीज के लिए निर्धारित थी। 2019 में फिल्म के घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर, ऋतिक ने पीटीआई को दिए एक बयान में कहा, युद्ध के ठीक बाद, मैं अपने पिता के साथ बैठने जा रहा हूं, सभी को एक साथ लाऊंगा और कृष 4 पर काम फिर से शुरू करूंगा। हमने इसे थोड़ा साइड में रखा था। क्योंकि पिताजी ठीक हो रहे थे। अब जब वह बेहतर हैं, तो हम इसे एक बार फिर शुरू करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक अपनी फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *