September 25, 2024

प्रेमी ने कोयले से दीवार पर लिखा – जा रहा हूं अब लौटकर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना और लगा ली फांसी

0

अंबिकापुर

सुभाषनगर मोहल्ले में रहने वाले युवक ने फांसी लगाने से पहले उसने अपनी प्रेमिका के लिए लकड़ी के कोयले से दीवार में लिखा जा रहा हूं अब लौटकर नहीं आऊंगा,बस खुश रहना। फिलहाल पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा रही है।

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भागवतपुर निवासी जीतन बघेल सुभाषनगर में किराए के मकान में रहता था। कुछ दिन पहले रिश्ते में लगने वाला भांजा पंकज टोप्पो (22) भी कामकाज के सिलसिले में उसके साथ आ गया था। पंकज मूलत: जशपुर जिले के बगीचा थाना अंतर्गत ग्राम सरडीह का रहने वाला था। तीन दिन मजदूरी करने के बाद जीतन एक मई को ग्राम सरडीह में शादी में शामिल होने चला गया। बुधवार की शाम वह अपनी पत्नी बसंती के साथ सुभाषनगर स्थित किराए के मकान में पहुंचा तो दरवाजा भीतर से बंद था।
आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला।

मोबाइल से भी संपर्क नहीं होने पर उसने मकान मालिक को सूचना दी। जब भीतर देखा गया तो पंकज की फांसी पर लाश लटक रही थी। दीवार पर लकड़ी के कोयले से लिखा हुआ था कि – जा रहा हूं अब लौटकर नहीं आऊंगा,बस खुश रहना। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *