September 25, 2024

चेन्नई में द केरला स्टोरी के विरोध में सड़क पर उतरे मुस्लिम संगठनों ने जमकर की नारेबाजी, पुलिस अलर्ट

0

चेन्नई

तमिलनाडु के मुस्लिम मुनेत्र कड़गम संगठन ने शुक्रवार को कोयम्बटूर में विवादास्पद फिल्म द केरला स्टोरी की रिलीज के खिलाफ सड़कों पर उतरे और जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म की स्क्रीनिंग करने वाले एक मॉल के सामने लगे बैरिकेड्स को पार करने की भी कोशिश की। तमिलनाडु पुलिस के डिप्टी कमिश्नर जी संदेश ने कहा कि कोयंबटूर में संवेदनशील इलाकों और मॉल के पास करीब 1,000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

इंटेलिजेंस इनपुट के बाद कड़ी की सुरक्षा व्यवस्था
पुलिस उपायुक्त जी संदेश ने कहा कि केवल चुनिंदा मॉल्स के समूह ने फिल्म दिखाई और उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान की गई। सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिले कोयंबटूर में फन रिपब्लिक मॉल, ब्रुकफील्ड मॉल और प्रोज़ोन मॉल जैसे कुछ स्थानों पर फिल्म दिखाई गई। उन्होंने कहा, “कोयम्बटूर शहर में फिल्म को तीन मॉल में रिलीज़ किया जा रहा है। हमें इंटेलिजेंस से इनपुट मिले और सरकार ने हमें यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए थे कि फिल्म की रिलीज के आसपास कोई समस्या न हो।’

मॉल के अंदर डॉग स्क्वायड और पुलिस भी तैनात
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हवाई अड्डे, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, जंक्शनों और तीन प्रमुख मॉल जैसे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर शहर के चारों ओर लगभग 1,000 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। हमें विश्वास है कि हम इसे अच्छी तरह से संभाल लेंगे। हाथ से पकड़े जाने वाले मेटल डिटेक्टरों और बॉडी मेटल डिटेक्टरों का उपयोग करके कड़ी जाँच के बाद लोगों को मॉल के अंदर जाने की अनुमति दी जाती है। मॉल के अंदर डॉग स्क्वायड और पुलिस भी तैनात कर दी गई है।

चेन्नई में भी सभी मॉल के आसपास अतिरिक्त सुरक्षा
जी संदेश ने कहा, “आमतौर पर मॉल के अंदर सुरक्षाकर्मी होते हैं। अब हमने अतिरिक्त सुरक्षा दी है। हम मॉल में आने वाले के बैग की जांच कर रहे हैं… हमने रिलीज से पहले संगठनों से बात की, फिर भी हम उम्मीद कर रहे हैं कि कुछ सदस्य रिलीज का विरोध करेंगे और हम उसी के अनुसार कार्रवाई शुरू करेंगे।’ चेन्नई में फिल्म द केरल को एक्सप्रेस एवेन्यू, चेन्नई सिटी सेंटर, फोरम विजया मॉल, फीनिक्स मार्केट सिटी और एजीएस सिनेमा जैसे लोकप्रिय मॉल के थिएटरों में प्रदर्शित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *