September 25, 2024

नितीश राणा की पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़, पुलिस ने सादी चुप्पी

0

नई दिल्ली

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कर रहे नितीश राणा की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस पर आंखें मुंदने का आरोप भी लगाया है। जी हां, नितीश की पत्नी साची मारवाह के साथ यह छेड़छाड़ दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में हुई। कुछ लड़कों ने उनका पीछ भी किया और उनकी गाड़ी पर टक्कर भी मारी। जब इसकी जानकारी उन्होंने दिल्ली पुलिस को दी तो उन्हें कुछ ऐसा जवाब मिला जिसके बाद आप भी चौंक जाएंगे।

 

नितीश की पत्नी साची मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन दो बाइक सवारों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'दिल्ली का एक आम दिन। मैं अपना काम खत्म कर घर लौट रही थी। इन लड़कों ने बार-बार मेरी कार को टक्कर मारी। पता नहीं ये क्यों पीछा कर रहे थे। मैंने फोन पर दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। जब मैं शिकायत कर रही थी तो मुझे दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि अब तो आप घर पर सुरक्षित पहुंच गई हो, तो जाने दो। अगली बार नंबर नोट कर लेना।'

 

साची ने इसके साथ ही दिल्ली पुलिस पर तंज कसते हुए लिखा है कि अगली बार मैं उनका फोन नंबर भी ले लूंगी।

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद नीतिश राणा को इस साल केकेआर की कप्तानी करने का मौका मिला है। उनकी अगुवाई में फिलहाल टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2023 में खेले 10 में से 4 ही मैच जीते हैं और टीम 8 अंकों के साथ 8वें पायदान पर बनी हुई है।

केकेआर अगर यहां से सभी मैच जीतती है तो वह 16 अंकों तक ही पहुंच पाएगी। ऐसे में कोलकाता को एक हार अब टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *