September 25, 2024

एक बार फिर टॉपलेस हुईं आशा नेगी, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल फोटोज

0

 मुंबई

एकता कपूर के डेली सोप 'पवित्र रिश्ता' में एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस आशा नेगी हर घर में पहचानी जाने लगीं। उन्होंने कई वेब-सीरीज और रियलिटी शोज में काम किया है। आशा नेगी दिन पर दिन कुछ ज्यादा ही खूबसूरत और बोल्ड होती जा रही हैं। आशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोशूट करवाया और टॉपलेस अवतार से सबको घायल कर दिया। आशा की ये फोटो उनकी पिछली फोटो की तरह ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है, जिसके बारे में कई लोग बात कर रहे हैं।

आशा नेगी ने बेड पर लेटे हुए एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो टॉपलेस हो गई हैं और फोटो उनके सुबह की लगती है। कई लोगों ने उनके नए हॉट लुक की सराहना की। आशा नेगी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'चलो सोचते हैं कि ये मंडे नहीं है।' इससे पहले उन्होंने एक और ऐसी ही फोटो पोस्ट की थी और कैप्शन दिया था, 'ब्रेकफास्ट इन बेड तो मैं भी वर्थ करती हूं!' उनके इंडस्ट्री के दोस्त उनकी इस फोटो पर खूब प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं।

आशा और ऋत्विक
आशा नेगी टीवी की जानी-मानी स्टार हैं। उन्होंने 'सपनों से भरे नैना' (2010), 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'पवित्र रिश्ता', 'एक मुट्ठी आसमान' और 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान' जैसे शोज में काम किया। उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' के को-एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 6' जीता। बाद में, उन्होंने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6' में भाग लिया और 2019 में उन्हें वेब सीरीज 'बारिश' में शरमन जोशी के साथ देखा गया।

आशा नेगी के वेब सीरीज
आशा नेगी ने ZEE5 के लिए कुणाल खेमू की 'अभय 3' में भी काम किया, जिसमें उन्होंने लीड रोल प्ले किया था। 2020 में, उन्होंने 'लूडो' फिल्म में और उसके बाद जिमी शेरगिल स्टारर 'कॉलर बम' में काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *