September 25, 2024

एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे पॉल रेड और एमी एडम्स

0

न्यूयोर्क

एक्टर पॉल रेड, एमी एडम्स और टेसा थॉम्पसन एक साथ एक कॉमेडी ड्रामा फि़ल्म में नज़र आने वाले हैं। इन तीनों को डायरेक्टर जोनाथन डेटन और वैलेरी फारिस की फि़ल्म 'द इनवाइट' में देखा जाएगा। यह पहली बार होगा, जब तीनों एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

खबरों के अनुसार, आने वाली यह फिल्म स्पेनिश भाषा में बनी 'सेंटीमेंटल' की स्टोरी पर आधारित होगी। हालांकि, इससे पहले भी इस फिल्म पर विभिन्न डायरेक्टर ने काम किया। अब एक बार फिर नए अंदाज में इस कहानी को लेकर नई कहानी परोसी जाएगी। जहां फैंस के फेवरेट एमी और पॉल रोमांस करते नजर आएंगे।

कहानी क्या है
फिल्म की कहानी पॉल रेड और एमी एडम्स के इर्द-गिर्द घूमती है। ये दोनों इस फिल्म में शादीशुदा कपल हैं, जिन्हें शादी किए हुए 15 साल हो गए हैं लेकिन इन्हें लगता है कि वे बेवजह इस रिश्ते को लेकर चल रहे हैं। हालांकि, यह फि़ल्म इन दोनों के वैवाहिक जीवन के संकटों पर आधारित नहीं है।

नोक-झोंक से लेकर हंसाने तक
मूल रूप से यह फिल्म इस शादीशुदा कपल के आस-पास के माहौल से लेकर अन्य चीज़ों पर आधारित है। फिल्म में पड़ोसियों के बीच चलने वाली नोक-झोंक से लेकर कई ऐसी चीज़ें होंगी, जो दर्शकों को गुदगुदाएगी। फि़ल्म की स्क्रीप्ट रशीदा जोन्स और विल मैककॉर्मैक लिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *