September 25, 2024

असंतोषो को मानाने का दौर तेज, जो थोड़े बहुत रुष्ट हैं वह सब ठीक हो जाएंगे: जामवाल

0

भोपाल

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के असंतोष को साधने के लिए बीजेपी की टीम अलग-अलग तरीके से समझाईश देने में जुट गए हैं। इस बीच बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने कहा है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। घर के भीतर यह सब चलता रहता है। दूसरी ओर जिनके असंतोष की बातें सामने आई हैं, उनसे बातचीत का दौर तेज कर दिया गया है।

भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल का कहना है कि घर में यह सब चलता रहता है। सबसे बात चल रही है। थोड़े बहुत जो रुष्ट रहते हैं वे सब ठीक हो जाएंगे। कोई नाराज नहीं रहेगा। पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे व पूर्व मंत्री दीपक जोशी के बीजेपी छोड़ कांग्रेस ज्वाइन करने के मामले में जामवाल ने कहा कि इसके लिए बेहतर होगा कि आप प्रदेश संगठन महामंत्री और अन्य पदाधिकारियों से चर्चा करें।

सुधर जाओ नहीं तो सब बिगड़ जाएगा: शेखावत
उधर पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत का मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पर हमला जारी है। उन्होंने कहा कि दत्तीगांव मेरे मामले में क्या काउंटर जवाब देंगे। शेखावत ने आरोप लगाया कि दत्तीगांव माफिया हैं। पुलिस उनके विरुद्ध अपराधिक मामले में कार्यवाही नहीं कर रही है। उन्होंने अपने बयानों को लेकर संगठन द्वारा तलब किए जाने के सवाल पर कहा कि किसी न तलब नहीं किया है। वे तो संगठन को चेता रहे हैं कि सुधर जाओ नहीं तो सब बिगड़ जाएगा। गौरतलब है कि शेखावत ने कल दिए बयान में मंत्री दत्तीगांव को जमीन के खेल में शामिल होने और जुआ सट्टा खिलवाने के आरोप लगाए थे।

सोशल मीडिया में समर्थन और विरोध
बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं के असंतोष और पार्टी छोड़ने की कवायद के बीच सोशल मीडिया में इसको लेकर जमकर बहस चल रही है। दीपक जोशी के पार्टी छोड़ने के पूर्व कई कार्यकर्ताओं ने उन्हें यह कहकर रुकने के लिए आग्रह किया कि वे 32 से 40 साल से बिना पद के पार्टी की सेवा कर रहे हैं। कुछ ने यह कमेंट भी किए कि जिन्हें सत्ता का सुख मिला है वे ही पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। जिन्हें नहीं मिला वे पन्ना समिति में ही शामिल होकर संतुष्ट हैं। जोशी को लेकर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर पिछले तीन से दावे प्रतिदावे चल रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *