September 25, 2024

कर्नाटक हार के डर से बौखलाई भाजपा अब हत्या पर उतारू

0

रायपुर

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि चुनावी हार के पूवार्नुमान से हतोत्साहित भाजपा इस हद तक गिर चुकी है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और उनके पूरे परिवार की हत्या कर देना चाहती है।

चितपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बोम्मई के चहेते मणिकांत राठौड़ का आडियो लीक हुआ है जिसमें वो साफ-साफ मल्लिकार्जुन खडगे और उनके पूरे परिवार की हत्या की साजिश रचते हुऐ नजर आ रहे हैं। गोंडसेवादियों को  एक 80 साल के बुजुर्ग नेता मल्लिकार्जुन खडगे आँखों में चुभ रहे हैं। कर्नाटक में भाजपा नेतृत्व ध्रुवीकरण, धमकी और सांप्रदायिकता जैसे कई हथकंडे अपना कर देख चुकी है फिर भी भाजपा को अपनी करारी शिकस्त साफ साफ नजर आ रही है।

ठाकुर ने कहा कि भाजपा कर्नाटक में चुनाव में हारने वाली है। हार की बौखलाहट में हिंसा और दुष्प्रचार का सहारा लेने लग गयी है। कभी धार्मिक उन्माद फैलाकर जनता के मुद्दे से ध्यान हटाना चाहती है। कभी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को परिवार सहित मारने की बाते की जा रही है। भाजपा सत्ता के हाथ से जाने के डर से इतना स्तरहीन हो चुकी है कि उसे यह भी ख्याल नही रहा कि वह देश में सरकार चलाने वाला दल है भाजपा देश के लोकतंत्र को कुलंकित करने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed